Rajasthan: सीएम गहलोत का बड़ा बयान, अब घोषणाओं को पूरा करने की दूंगा गारंटी, सरकार बनते ही करूंगा पूरी

Samachar Jagat | Saturday, 19 Aug 2023 12:04:50 PM
Rajasthan: CM Gehlot's big statement, now I will guarantee to fulfill the announcements, will fulfill it as soon as the government is formed

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में इस साल नवंबर में विधानसभा चुनाव होने है और सीएम अशोक गहलोत इस बार सरकार को रिपीट करवाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है। उन्होंने कई बड़ी बड़ी योजनाए शुरू की है और कई की घोषणा की है। ऐसे में अब उनका एक बड़ा बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि मैंने घोषणाएं करने में कमी नहीं रखी है। मैंने कहा था आप मांगते-मांगते थक जाओगे, मैं देते-देते नहीं थकूंगा। 

उन्होंने कहा अब चुनाव आने वाले हैं और चुनाव में घोषणाएं तो कर नहीं सकेंगे। इसलिए सोच रहा हूं, अब मैं घोषणाएं करने की जगह आगे के लिए गारंटी देना शुरू कर दूं। ऐसे में दोबारा सरकार बनते ही आपको दी हुई गारंटी को पूरा कर सकूं। बता दें की गहलोत ने ये बाते जयपुर में राजीविका सखी सम्मेलन में ये बात कही।

इस मौके पर सीएम ने कहा की हम एक करोड़ महिलाओं को आगे फ्री स्मार्टफोन देने के लिए गारंटी कार्ड देने जा रहे हैं। 20 अगस्त से गारंटी कार्ड बांटने की शुरुआत होगी। गारंटी कार्ड लेने वाली महिलाओं को आगे फ्री स्मार्टफोन मिलेंगे। सीएम ने कहा सरकार ने फैसले करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। राजस्थान का विकास हो रहा है। महिलाओं के लिए एक से बढ़कर एक स्कीम दे रहे हैं। 

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.