Rajasthan: चुनावों से पहले सीएम गहलोत की बढ़ी परेशानी, मानहानि मामले में कोर्ट ने खारिज की याचिका, चलेगा केस

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Sep 2023 08:37:50 AM
Rajasthan: CM Gehlot's problems increased before the elections, court rejected the petition in defamation case, case will continue.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव आने वाले दो महीने में होने वाले है और ऐसे समय में सीएम गहलोत की मुश्किले बढ़ गई है। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की ओर से दायर किए गए मानहानि के केस में सीएम अशोक गहलोत को राहत नहीं मिली है। बता दें की दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मंगलवार को गहलोत के प्रार्थना पत्र को खारिज कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो  इस प्रार्थना पत्र में सीएम गहलोत की और से आरोप मुक्त करने की अपील की गई थी। बता दें की सीएम अशोक गहलोत की और से कोर्ट में प्रार्थना पत्र लगाकर कहा था कि पिछली 3 सुनवाई से शिकायतकर्ता कोर्ट में उपस्थित नहीं हो रहा है, ऐसे में कानून के तहत कोर्ट आरोप मुक्त करें। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गहलोत के प्रार्थना पत्र पर 14 सितंबर को कोर्ट ने दोनों पक्षों की बहस के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। इसके बाद मंगलवार को कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए गहलोत के प्रार्थना पत्र को खारिज कर दिया। अब गहलोत पर आगे भी मानहानि का यह मुकदमा चलेगा और 25 सितंबर को मामले की अगली सुनवाई होगी।

pc- jagran



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.