Rajasthan: कांग्रेस आलाकमान तो नहीं लेकिन राजस्थान के ये नेता जाएंगे रामलला के दर्शन करने, जान ले आप भी

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2024 09:24:07 AM
Rajasthan: Congress is not high command but these leaders of Rajasthan will go to see Ram Lalla, you should also know

इंटरनेट डेस्क। 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है और ऐसे में भाजपा इस दिन को और भव्य बनाने की तैयारी में है। इधर कांग्रेस ने कार्यक्रम में जाने के लिए मना कर दिया है। लेकिन राजस्थान में कांग्रेस नेता इस मंदिर में जाने की तैयारी में है। कांग्रेस पार्टी के नेता इस धार्मिक विषय को वोटों की राजनीति के लिए भुनाने का आरोप लगाते हुए भाजपा पर हमलावर हैं।=

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस इस पर हमलावर भी है। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि कांग्रेस के नेता अपने बयान में अयोध्या स्थित श्री राम मंदिर जाकर वहां स्थापित रामलला के दर्शन करने के संकेत भी दे रहे है। इन नेताओं का कहना है कि प्रभु श्री राम सभी के हैं, हम सभी की उनपर आस्था है और मंदिर दर्शन करने के लिए उन्हें किसी न्यौते की ज़रुरत नहीं है।

खबरों की माने तो इस मामले में पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने हालिया दिए एक बयान में कहा है कि मैं अयोध्या ज़रूर जाऊंगा, लेकिन कब जाऊंगा, ये मेरी मर्ज़ी होगी। वहीं पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा है कि मुझे किसी मंदिर में दर्शन कर आस्था प्रकट करने के लिए किसी न्यौते की जरूरत नहीं है। मेरा जब मन करेगा मैं जाऊंगा। 

pc- m.rediff.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.