Rajasthan: विभागों का बंटवारा सीएम भजनलाल के लिए नहीं है आसान, कार्मिक, वित्त औऱ गृह विभाग को लेकर फंसा पेच

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Jan 2024 09:21:52 AM
Rajasthan: Division of departments is not easy for CM Bhajan Lal, there is a problem regarding personnel, finance and home departments.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में एक लंबे इंतजार के बाद में भाजपा आलाकमान ने मंत्रिमंडल के विस्तार को हरी झंडी दी और अब उसके साथ ही विभागों का बंटवारा करना है। ये बंटवारा कब होगा किसी को पता नहीं है। ऐसा इसलिए की ये भी दिल्ली से ही तय होना है। ऐसे में हो सकता है थोड़ा इंतजार भी करना पड़ जाए।

वैसे आपको बता दें की मंत्रिमंडल विस्तार के तीन दिन बाद भी विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया। लेकिन मंत्रियों ने अपने आफिसों में पदभार गृहण कर लिया है। खबरें है की मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद विभागों का बंटवारा इसलिए रूका है की कार्मिक, वित्त औऱ गृह विभाग को लेकर पेच फंसा हुआ है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो तीनों विभाग सीएम अपने पास रखना चाहते है। जबकि डिप्टी सीएम दीया कुमारी वित्त या गृह विभाग के लिए अड़ी हुई है। हालांकि, खुलकर बात सामने नहीं आई है। बता दें राजस्थान में बहुमत मिलने के बाद 27 दिन बाद मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ था। ऐसे में माना जा रहा है कि मंत्रियों के विभाग का बंटवारा होने में समय लग सकता है। 

pc- ndtv

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.