Rajasthan Elections 2023: भाजपा ने 3 उम्मीदवारों की आखिरी सूची की जारी, कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए मलिंगा को बाड़ी से मिला टिकट

Samachar Jagat | Monday, 06 Nov 2023 08:39:18 AM
Rajasthan Elections 2023: BJP released the final list of 3 candidates, Malinga, who left Congress and joined BJP, got ticket from Bari.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने देर रात बाकी बचे तीन उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी कर दी है। आज नामांकन का आखिरी दिन है और ऐसे में पार्टी ने आनन फानन में ये कदम उठाया है। बता दें की पार्टी ने तीन चेहरों को उम्मीदवार बनाया है और उसके साथ अपने 200 उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी कर दी। 

लिस्ट में बची हुई तीन सीटों- बाड़ी, बाड़मेर और पचपदरा पर उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। बाड़ी सीट पर कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को टिकट दिया है। बता दें की मंलिगा ने दिन में ही भाजपा ज्वाइन की थी और उसका फायदा उनको हाथों हाथ मिल गया।

इसके साथ ही बाड़मेर से दीपक कड़वासरा और पचपदरा से अरूण अमराराम चौधरी को टिकट दे दिया गया है। इन तीनों के नामों की घोषणा देर रात को हुई है। अब आज नामांकन के अंतिम दिन ये लोग नामांकन दाखिल करेंगे।   

pc-  amar ujala
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.