Rajasthan Elections 2023: भाजपा की पहली लिस्ट ही बनी खुद के लिए मुसीबत, पार्टी नेताओं को करना पड़ रहा इन चीजों का सामना

Samachar Jagat | Saturday, 14 Oct 2023 09:33:39 AM
Rajasthan Elections 2023: BJP's first list has become a problem for itself, party leaders have to face these things

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनावों की तारीखों के साथ ही भाजपा की पहली लिस्ट सामने आ चुकी है और उसके साथ ही विवाद भी शुरू हो चुके है। विवाद इसलिए हो रहा है की जिन लोगों को टिकट मिलने की उम्मीद थी उनके टिकट कट गए है। पहली लिस्ट को आए हुए चार दिन से ज्यादा का समय बित चुका है लेकिन विवाद है थम नहीं रहे है। 

इस लिस्ट के आने के साथ ही जयपुर भाजपा प्रदेश कार्यालय पर लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। शुक्रवार को भी ये प्रदर्शन देखने को मिला। अलवर जिले की बानसूर, जयपुर की विद्याधर नगर और सवाई माधोपुर की बामनवास सीट पर घोषित प्रत्याशियों का विरोध करने और अपने नेताओं को टिकिट देने की मांग लेकर सैंकड़ों कार्यकर्ता ने पार्टी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।

बता दें की नाराज पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के विरोध को शांत कराने की जिम्मेदारी बड़े नेताओं को मिली हुई है और इसके लिए एक कमेटी बनाई गई है, जो टिकट कटने वाले नेताओं को साधने का काम कर रही है। इसी के तहत नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ भी  प्रदर्शनकारियों से जूझते नजर आए। उन्होंने प्रर्दशन कर रहे कार्यकर्ताओं की बात सुनी और उन्हें भरोसा दिया कि वे कार्यकताओं की मांग और भावना पार्टी आलाकमान तक पहुंचा देंगे। 

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.