Rajasthan Elections 2023: चुनावों में भाजपा भुनाने में लगी कन्हैयालाल हत्याकांड को, सीएम गहलोत को बार बार देनी पड़ रही सफाई

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Nov 2023 08:57:33 AM
Rajasthan Elections 2023: BJP trying to capitalize on Kanhaiyalal murder case in elections, CM Gehlot has to give clarification again and again

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के बीच में उदयपुर का कन्हैयालाल हत्याकांड खूब जोर पकड़ रहा है। भाजपा इस मुद्दे को खूब भुनाने में लगी है। ऐसे में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के पहले पहले कांग्रेस नेता और प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत को बार बार इस मामले में सफाई देनी पड़ रही है। 

इस मामले को चुनावी सभाओं में ना केवल स्थानीय नेता बल्कि बीजेपी के राष्ट्रीय नेता भी कन्हैयालाल हत्याकांड का जिक्र कर रहे है। पीएम मोदी भी चुनाव सभाओं के दौरान कन्हैयालाल साहू हत्याकांड का हवाला देते हुए प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते रहे हैं। 

ऐसे में दीपावली के दिन जोधपुर दौरे पर रहे सीएम अशोक गहलोत ने एक बार फिर कहना पड़ा कि कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में राज्य सरकार ने त्वरित कार्रवाई की थी। हत्याकांड के तुरंत बाद हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया था। सीएम गहलोत ने कहा कि हत्यारों का बीजेपी से कनेक्शन था। इसलिए एनआईए ने अभी तक इस मामले में चालान पेश नहीं किया। 

pc- newindianexpress.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.