Rajasthan Elections 2023: विरोध के बाद भी भाजपा नहीं बदलेगी सीटों पर प्रत्याशी, अरूण सिंह ने कर दिया सबकुछ साफ

Samachar Jagat | Friday, 27 Oct 2023 11:58:43 AM
Rajasthan Elections 2023: BJP will not change candidates on seats even after opposition, Arun Singh made everything clear

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है, भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की दो लिस्टे भी जारी कर दी है। लेकिन इन दोनों लिस्टों के साथ ही भाजपा में विरोध के स्वर भी उठ गए है। इन विरोध के स्वर के साथ ही भाजपा ने डेमेज कंट्रोल करने की कोशिश भी की और चर्चा भी चली जिन सीटों पर विरोध है वहां टिकट बदले जा सकते है। 

लेकिन अब राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने साफ कर दिया है कि किसी सीट से कोई बदलाव नहीं होगा। पार्टी ने बहुत सोच समझकर निर्णय लिया है। अरुण सिंह ने कहा कि किसी भी सीट पर प्रत्याशी के नाम पर पुनर्विचार नहीं होगा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय चुनाव समिति ने तमाम तरह के पहलुओं पर विचार-मंथन के बाद प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगाई है। 

इसके साथ ही प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं को विश्वास रखना चाहिए कि पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने जिसको भी टिकट दिया है, वही अधिकृत प्रत्याशी है। उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी की उस बात को भी मानना चाहिए जिसमें उन्होंने हर एक कार्यकर्ता से कमल के फूल को ही ध्यान में रखकर एकजुट होकर चुनाव जीतने का आह्वान किया है। 

pc- zee news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.