Rajasthan Elections 2023: सीएम के सलाहाकर लोकेश ने पांच साल में पहली बार पायलट से की मुलाकात, सियासी गलियारों में हो रही कई तरह की चर्चा....

Samachar Jagat | Monday, 23 Oct 2023 09:34:48 AM
Rajasthan Elections 2023: CM's advisor Lokesh met Pilot for the first time in five years, many discussions are taking place in political circles....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव है और इन चुनावों के साथ ही समिकरण भी लगातार बनते रहते और बिगड़ते रहते है। कांग्रेस सरकार को पूरे पांच साल हो गए है और इन पांच सालों में सीएम अशोक गहलोत और पायलट के बीच हमेशा तनाव देखा गया है। अभी चुनावी माहौल है तो दोनोें शांत भी है। ऐसे में इन पांच सालों में सीएम के सलाहकार लोकेश शर्मा ने सचिन पायलट से पहली बार मुलाकात की है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो साल 2018 में कांग्रेस सरकार बनने और फिर 2020 में हुई बगावत के बाद पांच साल में लोकेश और पायलट की यह पहली मुलाकात है। पाँच साल में पहली बार लोकेश शर्मा सचिन पायलट से मुलाकात करने पहुंचे तो कई तरह की चर्चा भी शुरू हो गई है।  

वहीं मुलाकात के बाद लोकेश शर्मा ने कहा कि आगामी चुनाव को लेकर चर्चा हुई है। मैं सिर्फ सीएम का सलाहकार ही नहीं हूं बल्कि वॉर रूम का उपाध्यक्ष भी हूं। आगे चुनाव हैं. ऐसे में चुनाव से जुड़े मुद्दों पर चर्चा हुई है। बताया गया कि दोनों के बीच विधानसभा के टिकटों को लेकर भी मंथन हुआ है। 

pc- abp news,aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.