Rajasthan Elections 2023: कांग्रेस में लिस्ट आने के पहले ही विवाद, इन विधायकों के टिकट काटने की कार्यकर्ता कर रहे मांग

Samachar Jagat | Saturday, 14 Oct 2023 11:48:24 AM
Rajasthan Elections 2023: Controversy in Congress even before the list comes, workers are demanding to cut the tickets of these MLAs.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के साथ ही अब कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी टिकट मिलने यानी की पहली लिस्ट का इंतजार है। इस लिस्ट के साथ ही यह तय हो जाएगी की कौन कौन मैदायन में रहेगा। वैसे भाजपा की पहली लिस्ट आ चुकी है और उसका विरोध भी शुरू हो गया है। लेकिन कांग्रेस में तो लिस्ट के पहले ही विरोध शुरू हो चुका है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी के वॉर रूम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और समिति के अन्य सदस्य एक बैठक में शामिल हुए और इस दौरान विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ता भी यहां पहुंचे। यहां समूहों में पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं ने मौजूदा पार्टी विधायकों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और पार्टी से विधायकों को टिकट नहीं देने की मांग की।

बता दें की बैठक शुरू होने से कुछ देर पहले ही कामां, सवाई माधोपुर, किशनपोल और सरदारशहर विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ता वॉर रूम के पास पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने मौजूदा विधायकों के खिलाफ नारे लगाए और इन विधाायकों के टिकट काटने की मांग की। बता दें की कार्यकर्ताओं ने जाहिदा खान कामां निर्वाचन क्षेत्र, दानिश अबरार सवाई माधोपुर से, अमीन कागजी किशनपोल (जयपुर) से और अनिल शर्मा सरदारशहर (चूरू) से विधायक हैं। इनको टिकट नहीं देने की मांग की है। 

pc- india today
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.