Rajasthan Elections 2023: पीएम मोदी ने राजेश पायलट का नाम लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

Samachar Jagat | Friday, 24 Nov 2023 09:15:29 AM
Rajasthan Elections 2023: PM Modi targets Congress by taking the name of Rajesh Pilot

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने जा रहे है और इन चुनावों के लिए प्रचार प्रसार बंद हो चुका है। लेकिन प्रचार के आखिरी दिन तक दोनों पार्टियों के नेताओं ने एक दूसरे पर खूब निशाना साधा है। इस दौरान पीएम मोदी ने आखिरी दौर के चुनाव प्रचार में कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। देवगढ़ की चुनावी जनसभा संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने वोटरों से पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की है।

पीएम मोदी ने यहां डबल इंजन वाली सरकार की जरूरत पर जोर दिया। इसी मंच से पीएम मोदी ने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की ओर इशारा करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, गुर्जर समाज का एक बेटा राजनीति में जगह बनाने के लिए संघर्ष करता है लेकिन सत्तामिलने के बाद उसे दूध में से मक्खी की तरह निकाल के फेंक दिया जाता है।

मोदी यही नहीं रूके, उन्होंने कहा, एक बेटा पार्टी के लिए जान लगाता है और सत्ता मिलने के बाद शाही परिवार की शह पर उसे दूध में से मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया जाता है। स्वर्गीय राजेश पायलट जी के साथ भी इन्होंने यही किया था। अब उनके बेटे के साथ भी यही कर रहे हैं। उन्होंने कहा गुर्जरों का जितना अपमान कांग्रेस ने किया है... यह राजस्थान की पहली पीढ़ी ने भी देखा है और आज की पीढ़ी भी देख रही है।

pc- The week
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.