Rajasthan Elections 2023: प्रल्हाद जोशी ने बताया, राजस्थान में बनी BJP सरकार तो कौन होगा मुख्यमंत्री, इन नेताओं का नाम है सूची में....

Samachar Jagat | Saturday, 25 Nov 2023 08:54:06 AM
Rajasthan Elections 2023: Pralhad Joshi told, who will be the Chief Minister if the government is formed in Rajasthan, the names of these leaders are in the list....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग शुरू हो चुकी है और उसके साथ ही लोग बढ़चढ़कर वोटिंग कर रहे है। लेकिन इस बार के चुनावों में बयान भी खूब चर्चा में रहे है। साथ ही साथ सभी पार्टियों के नेता अपनी अपनी जीत के दावे भी कर रहे है। ऐसे में राजस्थान कांग्रेस की सरकार बनती है तो यह तो तय है की सीएम का पद या तो गहलोत संभालेंगे या फिर पायलट, लेकिन भाजपा में इस बार यह तय नहीं है की कौन सीएम का पद संभालेगा।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो ऐसे में अगर भाजपा की सरकार बनती है तो राजस्थान में कौन सीएम पद संभालेगा। इसको लेकर भाजपा के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी का मानना है कि भाजपा की सरकार राजस्थान में बनेगी और प्रदेश में कांग्रेस सरकार की विदाई तय है।

इसके साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान प्रल्हाद जोशी से पूछा गया की प्रदेश में भाजपा को बहुमत मिलता है तो मुख्यमंत्री कौन होगा। ऐसे में उन्होंने जवाब दिया की इसके लिए विधायकों की राय ली जाएगी। फिर पार्टी का संसदीय बोर्ड सभी पहलुओं पर विचार करके फैसला लेगा। भाजपा सामूहिक नेतृत्व से फैसले लेती है। यहां कांग्रेस की तरह एक परिवार का फैसला नहीं चलता।

pc- rajasthan tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.