Rajasthan Elections 2023: RLP और ASP ने मिलाया हाथ, राजस्थान में मिलकर चुनाव लड़ेगी दोनो पार्टी

Samachar Jagat | Friday, 27 Oct 2023 08:07:59 AM
Rajasthan Elections 2023: RLP and ASP join hands, both parties will contest elections together in Rajasthan.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने जा रहे है, भाजपा और कांग्रेस ने अपने अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा भी कर दी है। दोनों पार्टियों ने दो से तीन लिस्टे भी जारी कर दी है। वहीं राजस्थाान में आरएलपी भी चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। हनुमान बेनीवाल जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे। लेकिन चर्चा है की बेनीवाल की पार्टी और चंद्रशेखर आजाद की पार्टी में गठबंधन होने जा रहा है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने गुरुवार को राजस्थान में चंद्रशेखर आजाद के नेतृत्व वाली आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के साथ गठबंधन की घोषणा की है। यह गठबंधन चुनावों में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए होने जा रहा है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार यह घोषणा बेनीवाल के आवास पर की गई। आरएलपी नेता ने साथ मिलकर काम करने और चुनावी सफलता हासिल करने के लिए गठबंधन की प्रतिबद्धता व्यक्त की। सांसद बेनीवाल ने इस बात पर जोर दिया कि दोनों दल एकजुट होंगे और एक परिवार की तरह चुनाव लड़ेंगे। आगे कहा कि आरएलपी-आजाद समाज पार्टी गठबंधन उन मतदाताओं को आकर्षित करेगा जो विपक्षी भाजपा के साथ-साथ राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस के विरोधी हैं। वहीं आजाद ने कहा कि आरएलपी के साथ सीट बंटवारे पर कोई विवाद नहीं है। सांसद बेनीवाल ने कहा कि उम्मीदवारों की पहली सूची जल्द ही जारी की जाएगी

PC- rajasthantak.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.