Rajasthan Elections 2023: सचिन पायलट को आखिरकार क्यों कहनी पड़ी ये बात? मैंने कभी किसी योग्य उम्मीदवार का विरोध नहीं किया

Samachar Jagat | Friday, 20 Oct 2023 09:53:07 AM
Rajasthan Elections 2023: Why did Sachin Pilot finally have to say this? I have never opposed any worthy candidate

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने जा रहे है और इन चुनावों से पहले बयानबाजी का बाजार गरम है। चाहे कांग्रेस हो या फिर भाजपा सभी पार्टियों के नेताओं के लगातार बयान सामने आ रहे है। इसी बीच कांग्रेेस में टिकट वितरण को लेकर  सचिन पायलट का भी बयान सामने आया है। 

पायलट ने गुरूवार को कहा कि उन्होंने कभी किसी जीतने योग्य उम्मीदवार का विरोध नहीं किया है और यहां तक कि उनका भी जो पिछले साल सितंबर में हुए प्रकरण के दौरान अनुशासनहीनता के आरोपी थे उनका भी। पायलट की प्रतिक्रिया तब सामने आई है जब गहलोत ने दिल्ली में कहा कि उन्होंने राज्य के विधानसभा चुनाव के लिए सचिन पायलट के समर्थकों को टिकट देने का विरोध नहीं किया है।

इसके बाद पायलट ने कहा कि वह सभी योग्य उम्मीदवारों के प्रस्तावों का खुले दिल से स्वागत करते हैं, यहां तक कि वे भी जो पिछले साल अनुशासनहीनता में शामिल थे। बता दें की पिछले साल सितंबर में मुख्यमंत्री आवास पर बुलाई गई कांग्रेस विधायक दल की बैठक में अशोक गहलोत खेमे के विधायकों के शामिल नहीं होने के बाद संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल, तत्कालीन मुख्य सचेतक महेश जोशी और आरटीडीसी के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ को अनुशासनहीनता के लिए पार्टी द्वारा नोटिस दिया गया था।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.