Rajasthan: लोकसभा से लाए और राजस्थान में बिठाएं, ना सीएम बनाया ना मंत्री, अब क्या होगा बाबा बालक नाथ का?

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Jan 2024 09:09:17 AM
Rajasthan: He was brought from Lok Sabha and made to sit in Rajasthan, neither made CM nor minister, now what will happen to Baba Balak Nath?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के विधानसभा चुनावों में भाजपा ने बाबा बालकनाथ को लोकसभा से लाकर विधानसभा का चुनाव लड़वाया, इसके बाद बाबा जब जीत गए और पार्टी का बहुमत मिल गया तो सबकों ये हो गया की पार्टी यूपी की तरह राजस्थान में भा बाबा को सीएम बनाएगी। सीएम से भी पर्दा उठा तो लगा की बाबा बालकनाथ को अब मंत्री पद दिया जाएगा।

लेकिन बाबा को ना सीएम बनाया गया और ना ही मंत्री। ऐसे में जमकर चर्चा का विषय बन गया है की राजस्थान की राजनीति में महंत बाबा बालक नाथ का भविष्य क्या होगा? इसको लेकर कई अटकले लगाई जा रही है। जानकारी के अनुसार महंत बाबा बालक नाथ का मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया जाना सियासत में काफी चर्चा का विषय हैं, लेकिन ये माना जा रहा है की बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी समाज को साधने की कोशिश की है। 

बता दें की अब लोकसभा चुनाव के पहले या फिर बाद में एक बार और मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है और ऐसे में बाबा बालक नाथ को कोई जिम्मेदारी दी जा सकती है। ताकी पार्टी लोकसभा चुनावों में हिदुंत्व का कार्ड खेल सके और पार्टी को फायदा हो सके।

pc- tv9

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.