Rajasthan: मालवीय के भाजपा में जाने के सवालों पर नेता प्रतिपक्ष जूली ने कहा- एक बार बताया तो होता....

Samachar Jagat | Saturday, 17 Feb 2024 12:51:00 PM
Rajasthan: On the questions of Malviya joining BJP, Leader of Opposition Julie said - If told once, it would have happened....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के बागीदौरा से विधायक और कांग्रेस वर्किंग कमेटी के मेंबर  महेंद्रजीत सिंह मालवीय के भाजपा में शामिल होने की अटकलें हैं। बता दें की शुक्रवार को पूरे दिन यहीं कयास लगते रहे की मालवीय आज भाजपा में शामिल होंगे। लेकिन वो शुक्रवार को भाजपा ने नहीं गए। 

इसके बाद उनके भाजपा में जाने कर खबरें आज भी उतनी ही चल रही है। लेकिन इस बीच एक बात ये सामने आई है की उन्हें नेता प्रतिपक्ष नहीं बनाया गया। इस कारण वो नाराज है और इसलिए वो भाजपा में जा रहे है। इन सब के बीच विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली का भी बयान सामने आया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो जूली ने कहा की प्रतिक्षप न बनाने की वजह से अगर वो गए भाजपा में जा रहे हैं तो मैं तो उनको बनाने के लिए तैयार था, वो कहते तो सही, बात यह नहीं होती हैं, जब किसी को कहीं जाना होता है तो वो ठीकरा दूसरे पर फोड़ा जाता है। जूली ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, एक तरफ तो भाजपा 400 पार सीटें जीतने का दावा कर रही है और दूसरी तरफ दबाव में कांग्रेस नेताओं को ले जा रही है। 

pc- ndtv raj

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।  



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.