Rajasthan: पायलट हर सभा में दोहरा रहे सरकार रिपीट होने की बात, लेकिन क्या बन पाएंगे इस बार भी सीएम?

Samachar Jagat | Monday, 02 Oct 2023 09:33:34 AM
Rajasthan: Pilot is repeating in every meeting that the government will be repeated, but will he be able to become CM this time too?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता सचिन पायलट भी चुनावी मोड़ में आ चुके है और प्रदेश का दौरा कर सभाओं को संबोधित करने में लगे है। पायलट ने सीकर जिले के श्रीमाधोपुर में किसान सम्मेलन को संबोधित किया। अजीतगढ़ में आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा-राजस्थान में पुन कांग्रेस की सरकार बनेगी।

पायलट ने कहा की कांग्रेस की सरकार बनेगी और 30 वर्षों की सरकार बदलने की परंपरा टूटेगी। किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि इस तरह की भीड़ मन में जोश और उत्साह होने पर ही आती है। डरकर इस तरह की भीड़ नहीं आती है। शेखावाटी ने कांग्रेस का दामन इस तरह से थामा कि यहां सभी विधायक कांग्रेस के जीते।  

इस मौके पर पायलट ने कहा कि कांग्रेस का कोई नेता हो या कार्यकर्ता सबको एकजुट रहना जरूरी है। सचिन पायलट ने कहा कि चुनाव के समय जोश और होश दोनों की जरूरत होती है। राजनीति दिल से नहीं दिमाग से की जानी चाहिए। राजनीति में ऐसे शब्दों का प्रयोग कभी नहीं करना चाहिए। बता दें की पायलट इस सरकार में डिप्टी सीएम थे और उन्होंने सीएम बनने की कोशिश भी खूब की लेकिन वो बन नहीं पाए। ऐसे में इस बार उन्हें आलाकमान से भी कोई बड़ा आश्वासन मिला है, ऐसे में लगातार पायलट सरकार के रिपीट होने की बात को दोहरा रहे है। 

pc- ndtv
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.