Rajasthan: मुख्यमंत्री पद को लेकर पायलट का बड़ा बयान, सुनकर कांग्रेस आलाकमान भी हो जाएगा.....

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Sep 2023 08:56:16 AM
Rajasthan: Pilot's big statement regarding the post of Chief Minister, after hearing this the Congress high command will also...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में अब मात्र दो महीने से भी कम का समय बचा है और ऐसे में कांग्रेस इस बार सरकार को रिपीट करने का दावा कर रही है। इस बात को सीएम अशोक गहलोत लगातार दोहरा रहे है। वहीं कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने दावा किया है कि राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, ये सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे तय करेंगे।

बता दें की पायलट अजमेर के दौर पर थे और यही उनसे जब सवाल किया गया की सरकार रिपीट होती है तो अगला सीएम कौन होगा, ऐसे में पायलट ने कहा सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ साथ विधायक दल यह तय करेगा। उन्होंने कहा की गहलोत या पायलट गुट इसे तय नहीं करेंगे। इतना ही नहीं पायलट ने यह  भी कहा कि किसी भी तरह की गुटबाजी से कांग्रेस को नुकसान होगा। 

उन्होंने इस मौके पर कहा की कार्यकर्ताओं और समर्थकों को समझना होगा कि हमारी पहली प्राथमिकता कांग्रेस की सरकार लाना है। गुटबाजी से कांग्रेस को नुकसान होगा। हमें आगे बढ़ने के लिए इन्हें दरकिनार करने की जरूरत है। बता दें की राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच लंबे वक्त से विवाद चल रहा है जो अब शांत है।

pc- bhaskar



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.