Rajasthan: पीएम मोदी ने आठ महीने पहले राजस्थान के इस मंदिर में सीलबंद लिफाफे में चढ़ाए 21 रुपए! अब जाके खुला राज

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Sep 2023 12:36:06 PM
Rajasthan: PM Modi offered 21 rupees in a sealed envelope in this temple of Rajasthan eight months ago! Now let's reveal the secret

इंटरनेट डेस्क। गुर्जर समाज के आराध्य स्थल मालासेरी डूंगरी मंदिर में लगभग आठ महीने पहले प्रधानमंत्री ने दौरा किया था और इस दौरान पीएम ने यहां मालासेरी डूंगरी में दर्शनों के बाद एक सभा को भी संबोधित किया था। उस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने मंदिर की दान पेटी में एक लिफाफा डाला था और अब उस लिफाफे को खोला गया है। जिसमें मंदिर के नाम चढ़ाए गए पैसे निकले है। 

बता दें की जिस दानपात्र में लिफाफा डाला गया था उसे अब खोला गया है। वहीं मीडिया रिपोटर्स की माने तो दानपात्र के खुलने के बाद मंदिर के पुजारी हेमराज पोसवाल ने दावा किया कि 8 महीने पहले दानपात्र में पीएम नरेंद्र मोदी ने जो लिफाफा डाला था। उनके लिफाफे से 21 रुपए निकले हैं।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पुजारी हेमराज पोसवाल ने बताया की पीएम मोदी के लिफाफे को लेकर सभी लोगों में उत्साह था। इसे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे थे। लिफाफे को सभी के सामने खोला गया। लिफाफे में 20 रुपए का एक नोट व एक रुपए का सिक्का निकला। जिसे देख हर कोई चौंक गया। बता दें की इस साल 28 जनवरी को पीएम मोदी मालासेरी डूंगरी आए थे। इसके बाद पीएम मोदी का एक फोटो सामने आया था। इसमें वे मालासेरी डूंगरी मंदिर के दानपात्र में एक लिफाफा डालते नजर आ रहे थे। पुजारी ने बताया दानपात्र से कुल तीन लिफाफे निकले हैं। इसमें से एक लिफाफे से 2100, दूसरे लिफाफे से 101 रुपए निकले थे। यह दोनों लिफाफे अलग रंग के थे। पीएम मोदी ने दानपात्र में सफेद लिफाफा डाला था। वह वीडियो में नजर आ रहा था। इस लिफाफे से 21 रुपए निकले हैं।

pc- ndtv


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.