Rajasthan: पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना, कहा-85 फीसदी कमीशन खाने वाली पार्टी है

Samachar Jagat | Thursday, 01 Jun 2023 11:18:45 AM
Rajasthan: PM Modi targeted the Congress government, said - it is a party that eats 85 percent commission

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भले ही चुनावों में 6 महीने का समय बचा हो लेकिन भाजपा और कांग्रेस दोनों ही चुनावों को लेकर एक्टिव हो चुकी है। इन सबके बीच बीजेपी नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अजमेर में चुनावी शंखनाद किया। उन्होंने इससे पहले पुष्कर के ब्रहम्मा मंदिर में पूजा अर्चना की और उसके बाद अजमेर पहुंचे।

यहां सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कांग्रेस को आडे हाथो लिया। उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरते हुए कहा की की सरकार के साढ़े चार साल तो लड़ने झगड़ने में ही चले गए ये क्या विकास करेंगे। इसी बीच उन्होंने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 के पहले की स्थिति का जिक्र करते हुए कहा कि पूरे देश में जनता भ्रष्टाचार के विरुद्ध सड़क पर उतरी हुई थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हर योजना में 85 फीसदी कमीशन खाने वाली पार्टी है।

उन्होंने कहा की कांग्रेस सरकार सीमा पर सड़कें बनाने से भी डरती थी। बड़े-बड़े शहरों में आए दिन आतंकी हमले होते थे। उन्होंने सोनिया गांधी का नाम लिए बिना कहा की उस समय प्रधानमंत्री के ऊपर सुपरपावर थी, कांग्रेस सरकार रिमोट कंट्रोल से चला करती थी।

pc- aaj tak

 

 
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.