Rajasthan: आलाकमान की अनदेखी पड़ी रंधावा और डोटासरा को भारी, दोनों का जवाब देना हुआ मुश्किल, पायलट का भी आ रहा नाम....

Samachar Jagat | Saturday, 17 Jun 2023 12:07:55 PM
Rajasthan: Randhawa and Dotasara were ignored by the high command, it was difficult to answer both, the name of the pilot is also coming....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक है और इसी नजदीकी में कुछ ऐसे काम भी हो जाते है जिनके लिए पछताना भी पड़ जाता है। ऐसा ही हुआ प्रदेश कांग्रेस में। जी हां राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से हाल ही में बनाये गये 85 प्रदेश सचिवों की नियुक्ति एआईसीसी ने रोक दी है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने इसको लेकर मीडिया के सामने सफाई दी है। डोटासरा ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की मुहर लगे बगैर सूची जारी हो गई थी। तकनीकी रूप से इसमें हमारी गलती थी। इसलिए एआईसीसी ने इस पर रोक लगाई गई है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो डोटासरा ने कहा कि प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा और उन्होंने बिना अध्यक्ष की अनुमति के यह सूची जारी कर दी थी। खबरें तो यह भी है की इस सूची में डोटासरा और गहलोत के लोगों को ही जगह मिली थी और पायलट गुट को किनारे कर दिया गया था। जब इसकी शिकायत पार्टी आलाकमान के पास पहुंची तो इसे एआईसीसी के नियम कायदों का उल्लंघन माना गया। इन सचिवों की नियुक्ति डोटासरा और रंधावा ने अपने स्तर पर ही कर दी। जिसके बाद दोनों को ही ये सूची रोकनी पड़ी।

pc- danik bhaskar



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.