Rajasthan: एकजुटता का संदेश देने वाले पायलट ही कांग्रेस के पोस्टर से हुए गायब, जान ले आप भी पूरा मामला

Samachar Jagat | Saturday, 23 Sep 2023 08:42:28 AM
Rajasthan: The pilot who gave the message of unity has disappeared from the Congress poster, you should also know the whole matter.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले आज कांग्रेस के नए मुख्यालय भवन का शिलान्यास जयपुर में किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आ रहे है जो नए मुख्यालय भवन की नींव रखेंगे। बता दें की कांग्रेस मुख्यालय भवन के शिलान्यास के बाद मानसरोवर के शिप्रा पथ पर ही एक सभा को भी संबोधित किया जाएगा।

वहीं शिलान्यास की जगह पर लगे पोस्टरों में राजस्थान कांग्रेस के नेता सचिन पायलट को जगह नहीं दी गई है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस मुख्यालय भवन के पोस्टरों में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल,प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, सीएम अशोक गहलोत, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के फोटो लगाए गए है।

इन पोस्टरों में सचिन का गायब हो जाना सियासी चर्चा का मुद्दा बना हुआ है। हालांकि चुनावों से पहले खुद पायलट भी कई बार इस बात को दोहरा चुके है की कांग्रेस एक जुट होकर चुनाव लड़ेगी और पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है। ऐसे में पायलट को पोस्टरों में भले ही जगह नहीं मिली हो लेकिन मंच पर जगह मिलेगी या नहीं ये देखना बड़ी बात होगी।

pc-  danik bhaskar


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.