Rajasthan: पीएम की सभा में केंद्रीय मंत्री का बड़ा दावा, पश्चिमी राजस्थान में देश का ग्रोथ इंजन बनने की क्षमता

Samachar Jagat | Friday, 06 Oct 2023 08:57:59 AM
Rajasthan: Union Minister's big claim in PM's meeting, Western Rajasthan has the potential to become the growth engine of the country.

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देश के दौरे कर रहे है और उसका कारण यह है की आने वाले एक महीने में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव है और इन चुनावों में पीए प्रचार करने के लिए लगातार दौरे कर कर रहे है। गुरूवार को भी पीएम राजस्थान में जोधपुर के दौरे पर रहे और यहां बड़ी बड़ी सौगातें दी। 

इस मौके पर उन्होंने जोधपुर के रावण के चबूतरा में आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी मौजूद रहे और उन्होंने कहा, पश्चिमी राजस्थान में देश का ग्रोथ इंजन बनने की क्षमता है। बता दें की कंेद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह जोधुपर के ही रहने वाले है। 

इस मौके पर जोधपुर में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि मोदी सरकार के पिछले नौ साल के कार्यकाल में जिस तरह से आधारभूत सरंचना के विकास का काम हुआ है, उसे देखते हुए पश्चिमी राजस्थान में देश का ग्रोथ इंजन बनने की पूरी संभावना और क्षमता है। यहां परिवहन, ऊर्जा और जल आदि की भरपूर सुविधा है। 

pc- thedailyguardian.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.