Rajasthan: वसुंधरा समर्थकों को अब प्रचार समिति के गठन का इंतजार, दो समितियों में नहीं मिली राजे को जगह

Samachar Jagat | Saturday, 19 Aug 2023 08:44:49 AM
Rajasthan: Vasundhara supporters are now waiting for the formation of campaign committee, Raje did not get place in two committees

इंटरनेट डेस्क।  राजस्थान में विधानसभा चुनावों में अब समय जैसे जसै कम होता जा रहा है भाजपा में वसुंधरा राजे के समर्थकों की चिंता लगातार बढ़ती जा रही है। कारण यह है की रोजे को कंेद्रीय नेतृत्व की और से कोई जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई है। ना ही उनका नाम सीएम फेस के लिए सामने लाया जा रहा है। ऐसे में समर्थक थोड़े मायूस भी है। 

एक दिन पूर्व चुनावों के लिए राजस्थान में भाजपा ने दो प्रमुख कमेटी चुनाव प्रबंधन समिति और घोषणा पत्र समिति की घोषणा कर दी है। इसमें भी राजे का कोई रोल सामने नहीं आया है। इन समितियों में नाम नहीं आने से राजस्थान की सियासत और राजे के समर्थकों में चर्चा शुरू हो गई है। 

वहीं खबरें तो यह भी है की इस बार का विधानसभा चुनाव बीजेपी पीएम नरेंद्र मोदी के चेहरे पर ही लड़ेगी। ऐसे में अब राजे समर्थकों के पास इंतजार के अलावा कुछ नहीं बचा है। अब चर्चा है कि इन दोनों कमेटियों के गठन के बाद विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार समिति का गठन होना बाकी है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस कमेटी में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को जगह मिल सकती है।

pc- aaj tak
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.