Rajasthan: गहलोत ने क्यों कहा ऐसा की सीएम से ज्यादा तो डिप्टी सीएम की चलती हैं? बता दिया ये कारण....

Samachar Jagat | Saturday, 02 Mar 2024 12:59:00 PM
Rajasthan: Why did Gehlot say that the Deputy CM is more important than the CM? Told you this reason...

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को कई झटके लगे है। कई नेता पार्टी छोड़ भाजपा में जा चुके है। ऐसे में राजस्थान कांग्रेस के पूर्व नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय के भाजपा में जाने पर राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर निशाना साधा है। गहलोत ने कहा कि जिनको जाना है, जल्दी जाओ। कृपया करके जल्दी से चले जाएं। क्योंकि देरी करने से हम कंफ्यूज हो जाते है।

बता दें की शुक्रवार को गहलोत बंगला नंबर 49 में शिफ्ट हो गए हैं। इस दौरान गहलोत ने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मुझे आज तक कभी बंगला खाली करने के लिए नहीं कहा। उन्होंने मुझसे कहा आप बंगले में आराम से रहिए। मुझे जल्दी नहीं है। नए घर में शिफ्ट होते ही कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की है, जिसमें उन्होंने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है। 

गहलोत ने कहा सीएम से ज्यादा पावर डिप्टी सीएम के पास है। राजस्थान की भजनलाल सरकार रिमोट कंट्रोल से चल रही है। गहलोत ने यह भी कहा की वास्तव में चीफ सेक्रेट्री सुधांश पंत हैं जो मुख्यमंत्री का काम कर रहे हैं। वे ही राजस्थान के डी फैक्टो सीएम हैं। 

pc- zee business

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.