Rajasthan: आखिरकार क्यों कांग्रेस छोड़ भाजपा में जाना चाहते हैं मालवीय? सुनेंगे तो आप भी हो जाएंगे....

Samachar Jagat | Saturday, 17 Feb 2024 09:13:46 AM
Rajasthan: Why does Malviya want to leave Congress and join BJP? If you listen, you too will become...

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के पहले पहले राजस्थान में कांग्रेस को झटका लगने वाला है और इसका कारण यह हैं की पार्टी के एक बड़े आदिवासी नेता और पूर्व मंत्री भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। हालांकि यह चर्चा पिछले दो दिनों से जोरों पर हैं की आदिवासी नेता एक से दो दिनों भाजपा में चले जाएंगे। जी हां और ये नेता जी हैं महेंद्र जीत सिंह मालवीया।

क्यों जा रहे हैं भाजपा में
जानकारों की माने तो मालवीय विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता बनना चाहते थे। प्रतिपक्ष के नेता को केबिनेट मंत्री स्तर की सुविधा मिलती है। लेकिन कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जितेंद्र सिंह की पसंद के कारण टीकाराम जूली को प्रतिपक्ष का नेता बना दिया गया। उसके बाद से वो नाराज बताए जा रहे हैं। बता दें की मालवीय चौथी बार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव निर्वाचित हुए हैं।

ऐसे में  खबरें हैं की मालवीय भाजपा में जा रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोटर्स की माने तो मालवीय ने खुद भी कांग्रेस छोड़ने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा, कांग्रेस की जो स्थिति है वह सब देख रहे हैं। पार्टी में जो पहले सोच था वह अब नहीं रहा है। अशोक गहलोत सरकार में मुझे तीन साल तक मंत्री नहीं बनाया गया, आखिरी में दो साल के लिए मंत्री बनाया । मेरा प्रतिपक्ष के नेता पद को लेकर हक था, लेकिन वह भी नहीं बनाया गया।

pc- news4social.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।  



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.