Rajasthan: क्या राजस्थान के अगले सीएम होंगे किरोड़ी लाल मीणा? खुद विधायक ने दिया ये जवाब

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Dec 2023 09:03:59 AM
Rajasthan: Will Kirori Lal Meena be the next CM of Rajasthan, the MLA himself gave this answer

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में मुख्यमंत्री के नाम के एलान आज हो जाएगा। दो प्रदेशों छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में सीएम के नाम का ऐलान हो चुका है और दोनों ही जगह पार्टी ने सबकों चौंका दिया है और उसका कारण यह है की पार्टी नाम ही ऐसे लेकर आई है। इधर राजस्थान में सियासी गलियारों में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

इस बीच सवाई माधोपुर से बीजेपी विधायक किरोड़ी लाल मीणा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री की रेस में नहीं हूं। राजस्थान के मुख्यमंत्री चेहरे पर बीजेपी नेता किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि हमारे पास सक्षम चेहरों की कोई कमी नहीं है। केंद्रीय संसदीय बोर्ड जो भी निर्णय लेगा, उसे सभी स्वीकारेंगे।

बता दें कि नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक आज होने जा रही है। बैठक में पार्टी पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह भाग लेंगे। वहीं विधायक किरोड़ी लाल मीणा, वासुदेव देवनानी, जोगेश्वर गर्ग सहित अनेक विधायक सोमवार को यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में पहुंचे। अनेक विधायकों के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से उनके आवास पर मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर किरोड़ी मीणा ने कहा कि चुनाव परिणाम आने के बाद 17 विधायकों ने उनसे भी मुलाकात की है, लेकिन इस तरह की गतिविधियां गोलबंदी नहीं हैं।

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.