Ramesh Bidhuri: बसपा सांसद दानिश पर भाजपा सांसद बिधूड़ी ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, चौतरफा घिरी बीजेपी, राजनाथ सिंह ने मांगी माफी

Samachar Jagat | Saturday, 23 Sep 2023 08:11:08 AM
Ramesh Bidhuri: BJP MP Bidhuri made objectionable remarks on BSP MP Danish, BJP surrounded from all sides, Rajnath Singh apologized.

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में गुरूवार को बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की बसपा सांसद दानिश अली पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी अब भाजपा के लिए परेशानी बन गई है।  इस मामले ने तूल पकड़ लिया है और राजनीति गर्मा गई है। बता दें की विपक्षी दलों के नेताओं ने इस मुद्दे को उठाते हुए पीएम मोदी और बीजेपी को निशाने पर ले लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दक्षिण दिल्ली से भाजपा सांसद बिधूड़ी ने गुरुवार को लोकसभा में चंद्रयान-3 मिशन पर चर्चा में भाग लेते हुए दानिश अली के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। बाद में उनकी टिप्पणियों को रिकॉर्ड से हटा दिया गया।  वहीं दानिश अली ने शुक्रवार को इन टिप्पणियों को लेकर रमेश बिधूड़ी के खिलाफ नोटिस दिया और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मामले को विशेषाधिकार समिति के पास भेजने का आग्रह किया। 

वहीं रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने माफी भी मांगी है। इससे पहले लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने रमेश बिधूड़ी के सदन में दिये गये बयानों के लिए  चेतावनी दी थी। वहीं पार्टी की और से भी बिधूड़ी को नोटिस जारी किया गया है। 

pc- jagran



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.