बुलंदशहर में इनामी बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 07 Aug 2020 04:24:11 PM
Reward crook arrested in Bulandshahr

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर की अरनिया थाने की पुलिस ने 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) हरेंद्र कुमार सिंह ने शुक्रवार को यहां बताया कि अरनिया थाने की पुलिस ने गुरूवार रात वाहनों की चेकिंग अभियान में लगी थी। इस बीच सूचना मिली की एक इनामी बदमाश महमूदपुर रोड पर खड़ा है। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसकी शिनाख्त अकबर उर्फ लद्धड़ के रूप में हुई।

उन्होंने बताया आरोपी बदमाश अरनिया क्षेत्र के रोहिदा का निवासी है। उसके पास से हथियार एवं कारतूस बरामद हुए है। एसपी ग्रामीण ने बताया की 20 अक्टूबर 2018 को कोतवाली देहात के जौनपुर गांव के तिराहे पर अकबर ने अपने साथियों के साथ पुलिस पिकेट पर जान से मारने की नीयत से फायभरग की थी जिसमें होमगार्ड का एक जवान बदलू सिंह गोली लगने से घायल हुआ था।

पुलिस ने उसके साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अकबर फरार चल रहा था उसकी गिरफ्तारी पर एसएसपी ने 25 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था। उन्होंने बताया की अकबर उर्फ लद्धड़ के विरूद्ध गौतबुद्धनगर, अलीगढ़ और बुलंदशहर जिले के थानों में 16 से ज्यादा अपराधिक मुकदमे दर्ज है। पांच साल पहले अहमदगढ़ पुलिस ने उसके विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी।(एजेंसी) 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.