मुजफ्फरनगर में कार में शव मिलने से सनसनी

Samachar Jagat | Saturday, 08 Feb 2020 04:51:11 PM
Sensation after finding body in car in Muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के खतौली क्षेत्र में कार में शव मिलने से सनसनी फैल गयी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि खतौली कस्बे में सुबह पुलिस चौकी के पास कार में एक व्यक्ति का शव मिला। उसकी गोली मारकर हत्या की गयी थी। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान देहरादून निवासी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि खतौली कस्बे में लोगों ने एक काले रंग की कार में एक व्यक्ति का गोलियों से भुना शव देखा।

 बदमाशों ने उसे पांच गोली मारी थी। जांच पड़ताल में पुलिस को कार से एक मोबाइल फोन, और कपड़े और टोल की पर्ची मिली है। जांच पडताल में पता चला है कि कार सहारनपुर की है। घटना स्थल पर पहुँचे डॉग स्कवॉड की मदद से पुलिस ने हत्यारों की तलाश कर रही है। कार में मिली आईडी और मोबाइल के अनुसार मृतक व्यक्ति की पहचान पंकज भसह के रूप हुई। पुलिस को कार से शराब की बोतल तमंचा और कारतूस भी मिले हैं। सूत्रों ने बताया कि मृतक पंकज भसह देहरादून के आदर्श विहार कालोनी निवासी था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.