कश्मीर के कुछ नेता अवसरवाद की राजनीति करते हैं : Jitendra Singh

Samachar Jagat | Saturday, 24 Oct 2020 10:16:01 AM
Some leaders of Kashmir do politics of opportunism: Jitendra Singh

नयी दिल्ली। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिह ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि कश्मीर के कुछ नेता ''अवसरवाद की राजनीति'' करते हैं क्योंकि जब वे सत्ता में होते हैं तो भारत की शपथ लेते हैं और एक बार सत्ता से बाहर होने के बाद, वे देश की संप्रभुता पर सवाल उठाते हैं। सिह पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जिसमें उन्होंने जम्मू-कश्मीर को लेकर कहा था कि तत्कालीन राज्य का झंडा और संविधान बहाल होने तक उन्हें व्यक्तिगत तौर पर चुनाव लड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

जम्मू-कश्मीर की उधमपुर सीट से सांसद जितेंद्र सिह ने पीटीआई-भाषा से कहा, ''यह साफ तौर पर अवसरवाद की राजनीति है। जब वे सत्ता में होते हैं तो भारत की शपथ लेते हैं और एक बार सत्ता से बाहर होने के बाद, वे भारत की संप्रभुता पर सवाल उठाते हैं। यह इन तथाकथित मुख्यधारा के नेताओं के दोहरे भाव को उजागर करता है।'' उन्होंने सवाल किया, ''वे खुद को भारत के मुख्यधारा के नेता कहते हैं। अगर वे वाकई इसमें विश्वास करते हैं तो उनसे (महबूबा) पूछा जाना चाहिए कि भारतीय तिरंगा उठाने में उन्हें क्या परेशानी है? '' (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.