Sukhdev Singh Gogamedi Murder: करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष के मर्डर की जिम्मेदारी ली गैंगस्टर रोहित गोदारा ने, सोशल मीडिया पर लिखा...

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2023 09:04:38 AM
Sukhdev Singh Gogamedi Murder: Gangster Rohit Godara took responsibility for the murder of Karni Sena's national president, wrote on social media...

इंटनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को एक बड़ा कांड हो गया। बता दें की जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े गैंगस्टर रोहित गोदारा ने इसकी जिम्मेदारी ली है।

बता दें की इस घटना के बाद उसने हिंदी में एक फेसबुक पोस्ट में कहा, सभी भाइयों को राम राम, मैं रोहित गोदारा कपूरीसर, गोल्डी बराड़ भाइयों, आज सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई। हम इसकी पूरी जिम्मेदारी लेते हैं, यह हत्या हमने कराई है। पोस्ट में गोदारा ने आगे लिखा, भाइयों, मैं आपको बताना चाहता हूं कि जो हमारे दुश्मनों मी मदद करते हैं और उन्हें मजबूती देते हैं, उन्हें अपने घर के दरवाजे पर अपनी अर्थी तैयार रखनी चाहिए और वे यह समझ लें कि जल्द ही उनसे मुलाकात भी होगी।

मीडिया रिपोेटर्स की माने तो करणी सेना नेता गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला गोदारा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा है और पुलिस ने उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि गोगामेड़ी को पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी थीं और उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी कि उनकी जान को खतरा है। 

pc- zee business



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.