राजौरी में आतंकी ठिकाने का पर्दाफाश, हथियार बरामद

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jul 2020 03:00:40 PM
Terrorist hideout exposed in Rajouri, arms recovered

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सुरक्षा बलों ने बुधवार को आतंकवादियों के एक ठिकाने का भंडाफोड़ कर वहां से एक पिका राइफल सहित कुछ अन्य हथियार और गोला बारूद बरामद किए।
राजौरी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने बताया कि पुलिस और सेना के थानामंडी स्थित 38 वीं राष्ट्रीय राइफल्स ने मनयाल इलाके में बड़ा आतंकवाद विरोधी अभियान चलाया। इस दौरान आतंकी ठिकाने का पता चला।
उन्होंने बताया कि राजौरी पुलिस, विशेष अभियान समूह और 38 वीं राष्ट्रीय राइफल्स के दल ने आतंकवादियों के ठिकाने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद मंगलवार को इलाके में घेराबंदी कर विशेष तलाश अभियान शुरू किया था।
एसएसपी ने बताया, '' पूरे इलाके की घेराबंदी की गई थी और बुधवार तड़के आतंकवादियों के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया ।’’
उन्होंने बताया कि एक पिका राइफल, एक चीनी पिस्तौल, एक देशी पिस्तौल, एक ए.के मैगजीन, पिस्तौल की दो मैगजीन, पिका की 168 गोलियां, ए.के पिस्तौल की 47 गोलियां, अन्य पिस्तौल की चार गोलियां, दो यूबीजीएल ग्रेनेड आदि सामग्री वहां से बरामद हुई हैं।
इलाके में तलाश अब भी जारी है।
एसएसपी ने कहा, ''बल की सतर्कता और सहयोगी एजेंसियों की मदद से असामाजिक तत्वों के नापाक मंसूबों को नाकाम किया जा रहा है।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.