पंजाब कांग्रेस में आंतरिक कलह अभी भी थमी नहीं, पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दिया, सोनिया गांधी को लिखे पत्र में कहा- किसी भी कीमत पर समझौता नहीं कर सकता

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Sep 2021 03:51:46 PM
The internal strife in Punjab Congress is still not over, Navjot Singh Siddu resigns from the post of Punjab Congress President, said in a letter to Sonia Gandhi – cannot compromise at any cost

इंटरनेट डेस्क। पंजाब में कांग्रेस में एक के बाद एक लगातार इस्तीफों और फेरबदल का सिलसिला जारी है। आज मंगलवार को पंजाब में कांग्रेस को एक बार फिर झटका लगा है। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने आज कांग्रेस हाईकमान सोनिया गांधी को लिखे अपने इस्तीफे में कहा कि किसी भी व्यक्ति के चरित्र के पतन की शुरुआत समझौते से होती है। 

 

Punjab Congress chief Navjot Singh Sidhu resigns pic.twitter.com/KbDbderXeo

— ANI (@ANI) September 28, 2021

उन्होंने कहा कि पंजाब के भविष्य और पंजाब के कल्याण के एजेंडे पर कभी समझौता नहीं कर सकता। इसलिए मैं पंजाब कांग्रेस कमेटी का  अध्यक्ष पद छोड़ रहा हूं। कांग्रेस की सेवा करता रहूंगा। 

एएऩआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, कैप्टन अमरिंदर सिंह के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद से पंजाब कांग्रेस में लगातार द्वंद छिड़ा हुआ है। चरणजीत सिंह चन्नी के सीएम बनने के बाद माना जा रहा था कि अब पंजाब में पिछले कई समय से चली आ रही आपसी कलह खत्म हो गई है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि चन्नी को सिद्धू के करीबी ही माना जा रहा था। सिद्धू ने भी कहा था कि जो काम वर्षों से अटके हुए थे चन्नी ने सीएम की शपथ लेते हुए ही हल कर दिये। हालांकि पंजाब में कांग्रेस का आंतरिक पतन जारी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.