यहां पर आज भी हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जताई ये संभावना

Samachar Jagat | Saturday, 04 Jul 2020 12:16:48 PM
There can be heavy rain even today

मुंबई, चार जुलाई (भाषा) भारत मौसम विज्ञान विभाग ने महाराष्ट्र के तटीय जिलों और मुंबई में लगातार दूसरे दिन शनिवार को भी भारी बारिश जारी रहने का अनुमान जताया है।

मौसम विभाग ने मुंबई, रायगढ़ और रत्नागिरी  के लिए शुक्रवार को रेड अलर्ट जारी किया था और पालघर, मुंबई, ठाणे और रायगढ़ जिलों में कई स्थानों पर शनिवार को भारी से बहुत भारी बारिश होने का अनुमान जताया था।
भारत मौसम विज्ञान विभाग, मुंबई के उपमहानिदेशक के एस होसालिकर ने शनिवार को ट्वीट किया कि पिछले 24 घंटे में मुंबई में भारी बारिश हुई। उन्होंने ट्वीट किया, ''मुंबई और पश्चिम तट में आज भारी बारिश जारी रहेगी।’’

होसालिकर ने बताया कि शनिवार सुबह साढ़े आठ बजे के बाद शहर और इसके आस-पास के इलाकों में 25 मिमी से 3० मिमी बारिश दर्ज हुई। मौसम विभाग के डेटा के अनुसार मुंबई के कोलाबा मौसम ब्यूरो ने पिछले 24 घंटे में 169 मिमी बारिश दर्ज की, जबकि इसी अवधि में सांताक्रूज मौसम स्टेशन ने 157 मिमी बारिश दर्ज की।
इस बीच, र‘ागिरी ब्यूरो ने शुक्रवार से 69.3 मिमी और हरनाई मौसम स्टेशन ने 165.2 मिमी बारिश दर्ज की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.