बुंदेलखंड को लूटकर पहले की सरकार चलाने वालों ने अपने परिवार का भला किया, 'वो' उ.प्र. को लूटकर नहीं थकते थे, हम काम करते नहीं थकते - पीएम नरेन्द्र मोदी  

Samachar Jagat | Friday, 19 Nov 2021 04:37:24 PM
Those who ran the previous government by looting Bundelkhand did good to their family, 'that' is Uttar Pradesh. We did not get tired of looting, we do not get tired of working - PM Narendra Modi

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज शुक्रवार को यूपी के महोबा, बुंदेलखंड, ललितपुर सहित कई जिलों में विभिन्न परियोजनाओं की सौगात लोगों को दी। इस दौरान पीएम मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बुंदेलखंड को लूटकर पहले की सरकार चलाने वालों ने अपने परिवार का भला किया। आपके परिवार बूंद-बूंद के लिए तरसता रहे, इससे उनको कोई सरोकार नहीं रहा। पहली बार बुंदेलखंड के लोग विकास के लिए काम करने वाली सरकार देख रहे हैं।वो उ.प्र. को लूटकर नहीं थकते थे, हम काम करते नहीं थकते। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, पीएम मोदी ने यूपी में 3244 करोड़ की कुल परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब जब इन्हीं माफियाओं पर यूपी में बुलडोजर चल रहा है तो कुछ लोग हाय-तौबा मचा रहे हैं। ये लोग कितनी भी तौबा मचा लें, यूपी के विकास के काम, बुंदेलखंड के विकास के काम रूकने वाले नहीं हैं। मोदी ने महोबा में कहा कि दिल्ली और उत्तर प्रदेश में लंबे समय तक शासन करने वालों ने बारी बारी से इस क्षेत्र को उजाड़ने में कोई कमी नहीं छोड़ी। यहां के जंगलों को, यहां के संसाधनों को कैसे माफिया के हवाले किया गया ये किसी से छिपा नहीं है। 

मोदी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि बीते 7 सालों में हम कैसे सरकार को दिल्ली के बंद कमरों से निकालकर देश के कोने-कोने में ले आए हैं, महोबा उसका साक्षात गवाह है। ये धरती ऐसी योजनाओं, ऐसे फैसलों की साक्षी रही है, जिन्होंने देश की गरीब माताओं-बहनों-बेटियों के जीवन में बड़े और सार्थक बदलाव किए हैं। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.