बहराइच में दो किशोरी का शव पेड़ से लटका मिला

Samachar Jagat | Monday, 21 Sep 2020 11:42:54 AM
Two teenager's dead bodies found hanging from tree in Bahraich


बहराइच, 21 सितंबर (वार्ता)। उत्तर प्रदेश में बहराइच के रातगांव क्षेत्र में दो किशोरियों का शव पेड़ से लटका मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को आज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । दोनों किशोरियों में गहरी दोस्ती थी। रविवार को दोनों घर से घास काटने की बात कहकर निकली थीं। रात में उनका शव पेड़ से लटका मिला।
अपर पुलिस अधीक्षक :ग्रामीण: अशोक कुमार ने सोमवार को कहा कि रामगाँव इलाके के ग्राम लोनियनपुरवा में रविवार की रात दो लड़कियां प्रेमा (17) व लक्ष्मी (15) का शव दुपट्टे के फंदे से लटकता मिला है। दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती थी। दोनों घर और खेत का काम साथ-साथ ही करती थी। पेड़ से लटके दोनों शवों को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों ने एक-दूसरे की ओर मुंह करके फांसी लगाई है।
अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि गाँव के लोगों से पूछताछ में पता चला कि दोनों के परिजन उनकी दोस्ती से नाखुश थे। घर वालों के मना करने के बावजूद दोनों साथ-साथ रहती थीं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.