UK 12th Board Exam : गुजरात, हरियाणा, मध्यप्रदेश के बाद अब उत्तराखंड शिक्षा विभाग ने भी रद्द की 12वीं बोर्ड की परीक्षा

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Jun 2021 06:09:11 PM
UK 12th Board Exam: After Gujarat, Haryana, Madhya Pradesh, now Uttarakhand Education Department also canceled 12th board exam,

इंटरनेट डेस्क। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 12वीं कक्षा की परीक्षाएं रद्द होने के अगले ही दिन कई राज्यों के शिक्षा बोर्ड ने 12वीं कक्षा की परीक्षाएं रद्द कर दी है। गुजरात, हरियाणा, एमपी के आज बुधवार को उत्तराखंड शिक्षा विभाग ने भी कक्षा 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं रद्द कर दी हैं। 

 

Uttarakhand Board Class 12 exams have been cancelled: State's Education Minister Arvind Pandey pic.twitter.com/A8GDu8z94Q

— ANI (@ANI) June 2, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, उत्तराखंड सरकार में शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने बताया कि राज्य सरकार ने कोरोना संकट को देखते हुए इस साल 12वीं बोर्ड की परीक्षा नहीं कराने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि वायरस की तीसरी लहर के भी संकेत हैं ऐसे में विद्यार्थियों के जीवन को संकट में नहीं डाल सकते हैं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.