इंतजार करिए, अभी काफी समय है : मनोज तिवारी

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Feb 2020 02:09:25 PM
Wait, there is still time: Manoj Tiwari

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव नतीजों की जिम्मेदारी लेते हुए कहा है कि अभी अंतिम नतीजों का इंतजार करिए क्योंकि अभी भी काफी समय बचा है। तिवारी ने पत्रकारों से कहा,‘‘रूझान दिखाते हैं कि अभी भी आम आदमी पार्टी और भाजपा में काफी अंतर है और हमें अभी भी उम्मीद है, नतीजा जो भी हो, दिल्ली का भाजपा प्रभारी होने के नाते मैं इसका जिम्मेदार हूं।



loading...

गौरतलब है कि आठ फरवरी को मतदान के समाप्त होने के बाद विभिन्न चैनलों पर दिए गए एक्जिट पोल में कहा गया था कि सत्तारूढ़ पार्टी तीसरी बार दिल्ली में सरकार बनाएगी और काफी बहुमत से जीतेगी। उसी दिन तिवारी ने इन पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा था कि ये चुनावी एक्जिट पोल असफल साबित होंगे और केसरिया पार्टी 48 सीटें जीतकर दिल्ली में अपनी सरकार बनाएगी।

उन्होंने एक ट््वीट कर कहा था,‘‘ये सभी एक्जिट पोल असफल होंगे और मेरे इस ट्वीट को संभाल कर रखिएगा, भाजपा 48 सीटें जीतकर राजधानी में अपनी सरकार बनाएगी और अब ईवीएम को दोष देने का कोई बहाना नहीं खोजें। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.