Weather Update: राजस्थान में लोगों को सर्दी से राहत नहीं, 24 जनवरी तक रहेगा कड़ाके की सर्दी का जोर, आठ जिलों में अलर्ट जारी

Samachar Jagat | Monday, 22 Jan 2024 08:40:07 AM
Weather Update: There is no respite from cold in Rajasthan, severe cold will continue till January 24, alert issued in eight districts.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में कड़ाके की सर्दी का दौर चल रहा है। शीतलहर के साथ गलन वाली सर्दी पड़ रही है, जिसके कारण लोगों को दिन में भी राहत नहीं है। हालात यह है की लोगों को दिनभर धूप का सहारा लेना पड़ रहा है तो वहीं सुबह शाम अलाव का। ऐसे में राजस्थान में सर्दी का सितम कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

हालांकि प्रदेश में लोगों को अब कोहरे से मामूली राहत मिल गई है लेकिन सूखी सर्दी ने लोगों को बेहाल कर रखा है। गर्म कपड़ों में लिपटे होने के बावजूद धूजणी छूटी हुई है। मौसम विभाग के मुताबिक अभी सूबे में मौसम शुष्क बना हुआ है। कई जगह शीतलहर दर्ज की गई है।

वहीं अभी भी शेखावाटी के कुछ इलाकों में भी धुंध देखने को मिल रही है। वहीं मौसम विभाग की माने तो अभी लोगों को 24 जनवरी तक सर्दी से राहत नहीं मिलेगी। वहीं मौसम विभाग जयपुर ने प्रदेश के आठ जिलों में शीतलहर के साथ कड़ाके की सर्दी का अलर्ट जारी किया है। 

pc- abp news

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.