Weather Update: राजस्थान में आज से फिर बदलेगा मौसम, कई जिलों में तेज हवाओं के साथ ओलावृष्टि की चेतावनी जारी

Samachar Jagat | Monday, 19 Feb 2024 08:26:10 AM
Weather Update: Weather will change again in Rajasthan from today, warning of hailstorm with strong winds issued in many districts.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो चुका हैं और इस विक्षोभ के कारण प्रदेश में आज से मौसम बदल सकता है। मौसम विभाग की माने तो इस पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने से प्रदेश के कई जिलों में बारिश और ओलो का अलर्ट जारी किया गया है। वही कई जिलों में तेज हवाओं की भी चेतावनी जारी की गई है। 

बता दें की प्ररेश में आज और कल कई इलाकों में ओलावृष्टि की चेतावनी दी है। झुंझुनूं और पश्चिमी राजस्थान के चूरू और हनुमानगढ़ में ओलावृष्टि हो सकती है। इस दौरान 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से तेज हवाएं चल सकती हैं। ओलावृष्टि का यह दौर 20 फरवरी को भी अन्य इलाकों में चल सकता है।

मौसम विभाग के अनुसार इन तीन जिलों के अलावा  अलवर, भरतपुर, दौसा, धौलपुर, जयपुर, करौली, सवाई माधोपुर, सीकर, बीकानेर जोधपुर, नागौर और श्रीगंगानगर में व्रजपात और मेघगर्जना हो सकती है। इनके लिए आज येलो अलर्ट जारी किया गया है। वहीं 20 फरवरी यानी कल अलवर, भरतपुर, दौसा, धौलपुर और करौली में ओलावृष्टि के आसार हैं।

pc- mpbreakingnews.in

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।  


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.