West Bangal : PM मोदी की मीटिंग से पहले 'दीदी' ने भी चली 'चाल', विस चुनाव से पहले मुफ्त वैक्सीन की घोषणा

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jan 2021 12:46:29 PM
West Bangal: cm mamta banerjee announces free vaccine in west bangal before the assembly election

इंटरनेट डेस्क। विधानसभा चुनाव में कोरोना वैक्सीन वोट पाने का बड़ा हथियार बन गई है। पहले बिहार और अब बंगाल में इसकी मुफ्त घोषणा की गई है। यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बैठक से पहले ही बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घोषणा कर दी है कि राज्य में हर किसी को फ्री वैक्सीन देने के इंतजाम किए जा रहे हैं। कल ही ये  ऐलान हुआ है कि 16 जनवरी से देश में टीकाकरण का काम शुरू हो जाएगा।

रविवार को ममता ने मुफ्त वैक्सीन की घोषणा कर दी। ऐसे में भाजपा ने उन पर हमला बोलना शुरु कर दिया है। भाजपा का कहना है कि ममता केंद्र सरकार के काम का क्रेडिट लेने की कोशिश कर रही हैं। ममता सरकार को घेरने के लिए भाजपा लगातार कोशिश कर रही है। ममता बनर्जी ने कहा, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी सरकार राज्य के सभी लोगों को बिना किसी लागत के कोरोना वैक्सीन की सुविधा देने की व्यवस्था कर रही है।

इससे पहले, शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बर्द्धमान में रैली और रोड शो किया था। दूसरी तरफ राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा कि राज्य में अलकायदा जैसे आतंकी संगठन पैर पसार रहे हैं।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.