Wrestlers Protest: खिलाडिय़ों के पक्ष में महिला कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी:Punita

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Jun 2023 03:40:21 PM
Wrestlers Protest: Mahila Congress will hit the streets in favor of the players: Punita

सिरसा। भारतीय जनता पार्टी सांसद एवं रेसलिंग संघ के अध्यक्ष रहे ब्रजभूषण शरण सिंह के खिलाफ अब महिला कांग्रेस भी मैदान में उतर आई है। आज कांग्रेस भवन में मीडिया से रूबरू होकर जिला महिला कांग्रेस कमेटी ने इसका एलान किया कि अगर सरकार ने बृज भूषण की गिरफ्तारी न की तो महिला कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी।

सोमवार को मीडिया से बातचीत में वरिष्ठ नेता एंव सिरसा ब्लॉक प्रधान पुनीता बलदेव राज ने कहा कि हमारी पहलवान बेटियां जो मेडल जीत कर लाई थी वो आज जंतर मंतर पर न्याय मांगने के लिए बैठी है। भाजपा सरकार बृजभूषण शरण को गिरफ्तार करने की बजाय उसे बचा रही है जो निंदनीय है। उन्होंने मांग की कि बृजभूषण को तुरंत गिरफ्तार किया जाए ताकि महिला पहलवानों को न्याय मिल सके।

उन्होंने कहा कि हमारी बेटियां दर-दर की ठोकरें खाने के लिए मजबूर हो चुकी है। यह सरकार दोषी को सजा ना देकर उसके दोष को सही करने के लिए कानून में परिवतज़्न करने की सोच रही है। यह सोच सरकार की छोटी मानसिकता को दशातज़ है। जिन खिलाडय़िों को पदम भूषण दिया गया है और अंतरराष्ट्रीय स्तर के पुरस्कार जीतकर भारत की झोली में डाले हैं, उन खिलाडय़िों को इस तरह सरेआम सड़कों पर घसीटा गया।

बृजभूषण जैसे व्यक्ति को जेल में जाना चाहिए लेकिन केंद्र सरकार खिलाड़ी बेटियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। इस मामले में हरियाणा की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी सरकारी तरफ  से पूरी तरह से चुप्पी साध रखी है। केंद्र सरकार द्वारा बृजभूषण सिंह को बचाने में हरियाणा सरकार भी पूरा सहयोग कर रही है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर तुरंत प्रभाव से बृजभूषण की गिरफ्तार न हुई तो महिला कांग्रेस सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करेंगी। 

इस मौके पर सिरसा महिला ब्लॉक उपाध्यक्ष शबनम, महासचिव सुरेश देवी, कमलेश रानी, चंचल रानी, प्रिया रानी, उषा रानी सहित भी मौजूद थीं।

Pc:Times of India



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.