Sania Mirza की विदाई पार्टी में अभिनेता और खिलाड़ी शामिल हुए ,सानिया हुई भावुक

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2023 01:42:45 PM
 Actors and players attended Sania Mirza's farewell party, Sania became emotional

टॉप इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा को रविवार शाम को हैदराबाद में शानदार फेयरवेल पार्टी दी गई। सानिया के करीबी दोस्त फराह खान, पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान और युवराज सिंह और बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल सभी फेयरवेल में शामिल हुए। जहां सानिया ने 16 साल की उम्र में टेनिस खेलना शुरू किया था।

फराह खान ने सानिया मिर्जा, युवराज, इरफान और साइना को 'पुष्पा' के चार्टबस्टर गाने 'ऊ अंतवा' पर डांस किया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फराह ने सानिया के रिटायरमेंट के बाद उनके साथ मस्ती करते हुए एक फोटो भी पोस्ट की।

फराह खान ने अपने होमटाउन हैदराबाद में खेल को भावनात्मक फेयरवेल देने के बाद अपनी करीबी दोस्त और इंडियन टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के साथ एक फोटो शेयर की।  

फराह और सानिया अक्सर साथ में नजर आती हैं और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तारीफ करती रहती हैं। सानिया की एक और करीबी दोस्त, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी उनके साथ फेयरवेल के फोटोज को कैप्शन के साथ शेयर किया ।

सानिया ने अपने दो प्रदर्शनी टेनिस मैच बहादुर स्टेडियम में खेले, जहाँ उन्होंने 2003 में अपना WTA इवेंट डेब्यू किया। वह हैदराबाद ओपन में वाइल्ड-कार्ड एंट्री के रूप में खेल रही थीं। एक साल बाद, उन्होंने उसी इवेंट में दक्षिण अफ्रीका की लिजेल ह्यूबर के साथ डबल खिताब जीता।


 
यह सानिया के 44 डब्ल्यूटीए खिताबों में से पहला खिताब था, जिसमें से 43 डबल प्रतियोगिता में और केवल एक एकल में आया था। उन्होंने छह ग्रैंड स्लैम खिताब भी जीते और दो दशकों तक चले एक सुशोभित करियर में समर ओलंपिक में चार प्रदर्शन किए।

इससे पहले उन्होंने इस महीने की शुरुआत में दुबई टेनिस चैंपियनशिप के बाद पेशेवर टेनिस से संन्यास ले लिया था। सानिया ने दो प्रदर्शनी मैच खेले, जिसमें भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना, युवराज सिंह और अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी बेथानी मेटेक सैंड्स - उनके 'सबसे अच्छे दोस्त' और पूर्व डबल्स साथी शामिल थे।

वह अपने दोनों मैचों में जीती। भीड़ में बहुत सारे युवा और स्कूली बच्चे शामिल थे, जो उनके लिए चीयर कर रहे थे। 36 वर्षीय सानिया के साथ उनके बेटे इजहान मिर्जा मलिक भी थे और वे खुद का वेलकम देखकर इमोशनल हो गईं। सानिया मिर्जा ने समझाया "ये बहुत, बहुत खुशी के आंसू हैं। मैं इससे बेहतर विदा नहीं मांग सकती थी" ।

पूर्व भारतीय खेल मंत्री और वर्तमान कानून मंत्री किरेन रिजिजू, पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन, युवराज सिंह, बिग बॉस 16 के विजेता- रैपर एमसी स्टेन, महेश बाबू, ए आर रहमान, दुलारे सलमान, हुमा कुरैशी, डायना पेंटी जैसी प्रमुख हस्तियां भी हैदराबाद में सानिया मिर्जा की फेयरवेल में शामिल हुए।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.