Bumrah: गेंद के लिए कोहली से किया संपर्क , क्योंकि मैं दबाव बनाना चाहता था

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Sep 2021 09:44:17 AM
''Approached Kohli for the ball as I wanted to create pressure'': Bumrah

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने सोमवार को अपने कप्तान विराट कोहली के लिए स्वेच्छा से काम करने वाले भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के अनुसार, एक ऐसे क्षेत्र में जहां तेज गेंदबाजों को मदद की पेशकश नहीं की, इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर दबाव डालना और उन्हें गलतियाँ करने के लिए मजबूर करना महत्वपूर्ण था। , चौथे टेस्ट का पांचवा दिन।

"दबाव लागू करना महत्वपूर्ण है।" हमने इसे अहम चरण माना। इसलिए मैंने उनसे संपर्क किया और उन्हें बताया कि हमें उन पर दबाव बनाना शुरू करने की जरूरत है। तो इसके पीछे की मंशा थी, ”बुमराह ने कप्तान के पास जाने के पीछे का कारण बताया और लंच के बाद उसे गेंद देने के लिए कहा क्योंकि इंग्लैंड साथ में था।


 
"लंच ब्रेक के बाद, हमारी मानसिकता थी कि हमें बहुत दबाव बनाने की जरूरत है। हमें एक मजबूत शुरुआत करने की जरूरत है। जब आप बहुत सारे रन छोड़ते हैं, तो गति बदल जाती है और आप दबाव में आ जाते हैं।" आप कैच-अप नहीं खेलना चाहते हैं। इसलिए मेरी मानसिकता थी कि अगर हम दबाव बनाना शुरू करते हैं, तो कुछ भी हो सकता है। परिणामस्वरूप, हमें बहुत विश्वास था। पिच सामान्य से थोड़ी सपाट थी . इसमें बहुत धैर्य और नियंत्रण की आवश्यकता होती है। हम इसे दिखाना चाहते थे "मैच के बाद मीडिया मुठभेड़ में, बुमराह ने कहा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.