आस्ट्रेलिया से डे-नाइट टेस्ट को तैयार:विराट

Samachar Jagat | Monday, 13 Jan 2020 05:29:17 PM
Australia ready for day-night test: Virat

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कप्तान और दुनिया के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा है कि उनकी टीम दुनिया में कहीं भी किसी को भी हराने में सक्षम हैं और आस्ट्रेलिया से दिन-रात्रि टेस्ट खेलने में उन्हें कोई गुरेज नहीं है। भारत ने इससे पहले आस्ट्रेलिया दौरे पर मेजबान टीम के साथ गुलाबी गेंद से मैच खेलने से इंकार कर दिया था।

लेकिन गत वर्ष उसने दिन-रात्रि प्रारूप में कदम रख लिया और घरेलू मैदान पर बंगलादेश से सीरीज का एक मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में गुलाबी गेंद से खेला और तीन दिन में ही इसे जीत भी लिया था। विराट ने आस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज के पहले मैच की पूर्व संध्या पर सोमवार को कहा कि उनकी टीम दुनिया के किसी भी कोने में किसी भी टीम को हरा सकती है। भारत और आस्ट्रेलिया तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेंगी जिसका पहला मैच 14 जनवरी को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा।

विराट ने आस्ट्रेलिया के साथ डे-नाइट टेस्ट के सवाल पर कहा,‘‘ हम गुलाबी गेंद से खेलने को लेकर बिल्कुल तैयार हैं चाहे वह पर्थ में हो या गाबा में।  हमने यहां डे-नाइट टेस्ट खेला है और हम इसमें अपने प्रदर्शन से काफी खुश हैं। यह टेस्ट क्रिकेट का बहुत रोमांचकारी प्रारूप है और हम इसे खेलने को बिल्कुल तैयार हैं। हम किसी भी चुनौती को तैयार हैं चाहे गाबा हो या पर्थ, हमें फर्क नहीं पड़ता। हमारे पास प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और हम इस प्रारूप में कहीं भी जीतने की क्षमता रखते है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.