'कंडोम' की मदद से TOKYO OLYMPICS में जीता मेडल, ऑस्ट्रेलिया की जेसिका फॉक्स का वीडियो वायरल

Samachar Jagat | Friday, 30 Jul 2021 10:33:44 AM
Australia's Jessica Fox's video goes viral as 'condom' helps to win medal in Tokyo Olympics

टोक्यो: ऑस्ट्रेलियाई ओलंपियन नाविक जेसिका फॉक्स टोक्यो ओलंपिक 2020 ने कुछ ऐसा बनाया जिसने सुर्खियां बटोरीं। रिपोर्ट के अनुसार, टोक्यो जापान में ओलंपिक के दौरान उनका खेल शुरू होने से पहले उन्होंने क्षतिग्रस्त कश्ती के सामने के छोर पर कार्बन फाइबर को ठीक करने के लिए कंडोम का इस्तेमाल किया था। प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीता। इसका एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by The Highlights Club (@thehighlightsclubau)


 

इसमें 27 साल की जेसिका ने लिखा, 'शायद आप नहीं जानते कि कंडोम कश्ती की मरम्मत कर सकता है। यह कार्बन फाइबर को काफी चिकना बनाता है।' ओलंपिक खेलों की शुरुआत में, जेसिका ने 23 जुलाई 2021 को टिकटॉक पर अपने 18,000 फॉलोअर्स के साथ एक छोटा वीडियो पोस्ट किया, जिसे 47,000 बार देखा जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फॉक्स द्वारा कश्ती की मरम्मत के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला कंडोम जापानी ओलंपिक आयोजकों द्वारा ओलंपिक गांव में रहने वाले एथलीटों को वितरित किए गए 160,000 कंडोम में से एक था। आयोजकों ने खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए कंडोम बांटे थे।

ऑस्ट्रेलिया की सिडनी की जेसी फॉक्स ने टोक्यो ओलंपिक में K1 केनो स्लैलम फाइनल में कांस्य पदक जीता है। प्रतियोगिता में वह तीसरे स्थान पर रही। प्रतियोगिता में उसकी गति सबसे अधिक थी और वह खुद को स्वर्ण पदक की हकदार मानती थी, लेकिन एक समय दंड के कारण तीसरे स्थान पर थी। हालांकि, फॉक्स ने महिलाओं के C1 कैनो स्लैलम में ब्रिटेन की रजत पदक विजेता मालोरी फ्रैंकलिन को तीन सेकंड से हराकर स्वर्ण पदक जीता है। जेसिका का एक इवेंट अभी बाकी है. ओलंपिक आयोजकों द्वारा एथलीटों को कंडोम दिए जाने के बाद भी, इस साल फरवरी 2021 में जारी ओलंपिक हैंडबुक के पृष्ठ 24 पर अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति ने एथलीटों को अनावश्यक शारीरिक संपर्क जैसे कि अनावश्यक गले लगाने, हाई-फाइव्स या हैंडशेक से बचने के लिए कहा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.