ऑस्ट्रेलियाई गोल्फर Adam Scott कोरोना से संक्रमित

Samachar Jagat | Thursday, 22 Oct 2020 08:00:01 PM
Australian golfer Adam Scott corona infected

सिडनी। विश्व के पूर्व नंबर एक गोल्फ खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के एडम स्कॉट वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण इस सप्ताह अमेरिका के कैलिफोर्निया में होने वाले पीजिए टूर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

पीजीए टूर ने गुरुवार को एक बयान जारी कर यह पुष्टि करते हुए बताया कि स्कॉट कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण जोजो चैंपियनशिप से हट गए हैं। पीजीए ने कहा,'' स्कॉट ने पिछले महीने आयोजित यूएस ओपन में भाग लिया था। कोरोना संक्रमण के कारण उनके घर में क्वारंटाइन के दौरान पीजीए टूर सीडीसी दिशा-निर्देशों के तहत उनका पूरा समर्थन करेगा। स्कॉट की जगह पर जिम हर्मन टूर्नामेंट में खेलेंगे।’’

ऑस्ट्रेलिया के स्कॉट विश्व रैंकिग में फिलहाल 15वें पायदान पर हैं और ऑस्ट्रेलिया के एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्होंने कोई मास्टर्स टूर्नामेंट जीता हो। उन्होंने वर्ष 2०13 में मास्टर्स टूर्नामेंट जीता था। कोरोना से संक्रमित विश्व के 15वें खिलाड़ी ने बयान जारी कर कहा,''यह हालांकि एक अच्छी खबर नहीं हैं क्योंकि मैं इस सप्ताह खेलने का इन्तजार कर रहा था।’’ एडम ने यूएस ओपन के बाद से कोई टूर्नामेंट नहीं खेला हैं और उन्होंने पिछले चार महीने में केवल चार टूर्नामेंट खेले है जिसमे दो बड़े टूर्नामेंट थे और दो फ़ेडेक्स कप के प्लेऑफ इवेंट थे।

विश्व में गोल्फ के शीर्ष 2० खिलाड़ियों की सूची में से कोरोना से संक्रमित होने वाले स्कॉट तीसरे खिलाड़ी हैं। इस सूची में गोल्फ जगत के नंबर एक खिलाड़ी डस्टिन जॉनसन भी शामिल हैं जो पिछले सप्ताह सीजे कप के दौरान लॉस वेगास में कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.