BAN v/s PAK 2nd Test : पाकिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के पहले दिन 57 ओवरों में दो विकेट पर बनाए 161 रन, बाबर आजम ने जड़ा नाबाद अर्धशतक

Samachar Jagat | Saturday, 04 Dec 2021 05:12:34 PM
BAN v/s PAK 2nd Test: Pakistan scored 161 for two in 57 overs on the first day of the second test against Bangladesh, Babar Azam scored an unbeaten half-century

स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश की राजधानी ढाका के शेरे बांग्ला स्टेडियम में खेले जा रहे मेजबान बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच दूसरे टेस्ट मैच की आज शुरुआत हुई। पहले दिन पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और पहले दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट 161 रन बना लिये हैं। पहले दिन मात्र 57 ओवर का ही खेल हो पाया। बांग्लादेश की ओर से तैजुल इस्लाम को दोनों सफलता मिली। 

आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट के अऩुसार, आज पहले दिन टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम के ओपनर आबिद अली ने 39 रनों की पारी खेली। आबिद तैजुल इस्लाम की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। वहीं अब्दुल्ला शफीक ने 25 रन बनाए। 

दिन का खेल खत्म होने तक कप्तान बाबर आजम 60 रन और अजहर अली 36 रन पर नाबाद थे। बाबर आजम ने अपनी पारी में सात चौके और एक छक्का लगाया। पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले रखी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.