Birmingham Test : न्यूजीलैंड ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी, टेस्ट सीरीज 1-0 से जीती, 2 विकेट गंवाकर हासिल किया 38 रन का टार्गेट

Samachar Jagat | Sunday, 13 Jun 2021 04:40:34 PM
Birmingham Test: New Zealand beat England by 8 wickets in the second test, won the Test series 1-0, achieved the target of 38 runs for the loss of 2 wickets

स्पोर्ट्स डेस्क। न्यूजीलैंड ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में आज रविवार मेजबान इंग्लैंड को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। न्यूजीलैंड को दूसरी पारी में 38 रन का टार्गेट मिला जो टीम ने मैच के चौथे दिन 10.5 ओवर में 2 विकेट पर 41 रन बनाकर पूरा किया। इसी के साथ न्यूजीलैंड ने दो मैचों की सीरीज 1-0 से जीत ली है। पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था। 

आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, इंग्लैंड ने पहली पारी में 303 रन बनाए थे। जिसके जवाब में कीवी टीम ने बर्मिंघम के मैदान पर अपनी पहली पारी में 388 रन बनाए और इंग्लैंड की दूसरी पारी को मात्र 122 रन पर ही समेट दिया। 

इससे पहले दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन कीवी टीम ने एक और बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। टीम के दूसरे, तीसरे और चौथे नंबर के बल्लेबाजों ने 80 से 82 के बीच रन बनाए हैं जो इससे पहले टेस्ट किक्रेट में किसी टीम के खिलाड़ी ने कभी नहीं बनाए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.